Breaking News

200 से ज्यादा ब्लॉग फॉलोवर नहीं !!

आज जब मैं एक ब्लॉग से जुड़ने के लिए फॉलोवर का प्रयोग कर रहा था तो ब्लॉगर की एक जोरदार सूचना मेरे सामने आ गई.

{ फिलहाल आप जिन ब्लॉग का अनुसरण करते हैं उनमें से कुछ का अनुसरण बंद कर दें. }

मैं एकदम चौंक गया कि ये क्या मैं इस प्यारे से ब्लॉग का फॉलोवर नहीं बन सकता !!

क्यों ? यही तो मेरा सवाल था.

जवाब जानने के लिए इस फोटो पर क्लिक करके देखें, ब्लॉगर की मुझे दी गई सूचना.



यानी कि कोई भी व्यक्ति 200 से ज्यादा चिट्ठों को फॉलो नहीं कर सकता है.

साथ ही यह भी आप जानिए कि यदि आप यूँ ही किसी ऐरे-गैरे ब्लॉग के फॉलोवर बन जाने की आदत वाले हैं तो इसे तुंरत छोड़ दें. कहीं ऐसा न हो कि आप फ़िर किसी को फॉलो करने के लायक ही न रह पायें.

तो फ़िर चुन लें अच्छे-अच्छे ब्लॉग और बस उनके ही फॉलोवर बनें न कि हर किसी ब्लॉग के.

कहीं ऐसा न हो कि मजबूरन कुछ ब्लॉग के फॉलोवर्स की सूची से आपको अपने पाँव पीछे खींचने पड़े.

No comments